Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल और दोनों डिप्टी सीएम ही चलाएंगे बिना मंत्रिमंडल के एक महीने तक सरकार! ये कारण आया सामने....

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 12:39:03 PM
Rajasthan: Chief Minister Bhajan Lal and both the Deputy CMs will run the government for a month without the cabinet! This reason came to light...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद का शपथग्रहण समारोह 15 दिसंबर को हो चुका है। लेकिन किसी भी अन्य कैबिनेट मंत्री ने शपथ नहीं ली है। ऐसे में आज से मलमास की शुरूआत भी हो गई है तो अब हर किसी के मन में ये सवाल है की क्या एक महीने तक अब ये तीन लोग ही सरकार चलाएंगे या फिर मंत्री मंडल का शपथ ग्रहण होगा। 

लेकिन मीडिया रिपोटर्स की माने तो कैबिनेट गठन को लेकर भी हलचल तेज हो गई है। लेकिन अभी तक ये तस्वीर साफ नहीं हो सकी है की कैबिनेट में किसे जगह मिलने जा रही है और किसे नहीं। हालांकि विधायकों का मंत्री बनने का यह इंतजार अभी और भी बढ़ऋ सकता है और मंत्रिमंडल गठन अगले महीने तक के लिए भी टल सकता है।

दरअसल आज से 1 महीने हिंदू धर्म के अनुसार ‘मल मास’ है। जिसमें कोई भी मांगलिक कार्यक्रम नहीं कर सकते हैं। यह समय किसी भी शुभ कार्य करने के लिए  वर्जित माना जाता है। ऐसे में अब कयास यही लग रहे है कि मंत्रिमंडल का गठन अगले एक महीने के लिए टल सकता है। 

pc- firstindianews.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.