भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे ​ज्योतिरादित्य और प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 06:15:36 PM
Jyotiraditya and Priyanka Gandhi to meet Chandra Shekhar, Chief of Bhima Army

नई दिल्ली। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मिलने अस्पताल पहुंचे। बता दें कि मंगलवार को चंद्रशेखर को देवबंद पुलिस ने आचार ​संहिता के उल्लघंन के मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन इसके बाद में तबीयत खराब होने पर चंद्रशेखर को मेरठ भेज दिया। इसके बाद उनसे मिलने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरठ पहुंचे। इस दौरान प्रियंका गांधी ने भीम आर्मी प्रमुख से मुलाकात की। 

आपको बता दें कि इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है। कयास लगाया जा रहा है कि 15 मार्च के बाद चंद्रशेखर चुनाव लड़ने और कांग्रेस से गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस ने चंद्रशेखर को लोकसभा सीट का आफर दिया है। लेकिन प्रियंका गांधी ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। 

इससे पहले चंद्रशेखर को देवबंद से पुलिस ने गिरफ्तार किया लिया है। चंद्रशेखर को गिरफ्तार करने के बाद उनके समर्थकों ने ​पुलिस की गाडियों को थाने की तरफ आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की। यदि खबरों की माने तो उनको पदयात्रा निकालते समय गिरफ्तार किया गया है। देवबंद पुलिस ने धारा 144 और आचार संहिता के उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवबंद पुलिस ने उन्हें कासमपुर से गिरफ्तार किया है।

एक खबर के अनुसार चंद्रेशखर आजाद को इसलिए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वे 15 मार्च को दिल्ली में कांशीराम की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होेने जाना था। लेकिन उनकों इसके लिए उन्हें अनु​मति नहीं दी गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.