प्रधानमंत्री के गाजीपुर दौरे में शामिल नहीं होंगे मंत्री राजभर

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 01:47:50 PM
Minister Rajbhar will not be included PM tour in Gazipur

बलिया। भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा से तल्ख होते रिश्ते के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शरीक नहीं होने की घोषणा की है।

राफेल मामले पर पीएसी सदस्यों से अटॉर्नी जनरल और कैग को बुलाने का आग्रह करूंगा: खडग़े

योगी सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने शनिवार को बताया है कि वह गाजीपुर में 29 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होंगे। प्रधानमंत्री मोदी का गाजीपुर में महाराज सुहेलदेव की स्मृति में डाक टिकट जारी करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उन्होंने कहा है कि वह गाजीपुर से विधायक हैं तथा राज्य सरकार के अंग हैं।

राफेल को लेकर पीएएसी की बैठक बुलाने का आग्रह: खडग़े

गाजीपुर में इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ तथा पूर्वांचल में दौरा हुआ, लेकिन इन कार्यक्रमों में उनको कभी भी आमंत्रित नहीं किया गया। लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट को लेकर समझौता नहीं हुआ तो उनका दल उत्तर प्रदेश में 80 व बिहार की 16 सीट पर अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगा।

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू

वह अकेले चुनाव लडऩे को लेकर तैयारी कर रहे हैं। राजभर ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भाजपा को एससी/एसटी कानून व लम्बे समय तक सरकार में रहने का खामियाजा भुगतना पड़ा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.