मोदी ने बाबा विश्वनाथ को भी दिया धोखा : अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 05:31:52 PM
Modi gave Baba Vishwanath to be cheated: Akhilesh

वाराणसी। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीयत पर सवाल उठाते हुए गुरुवार को कहा कि इस शहर ने उन्हें प्रधानमंत्री बनाया लेकिन उन्होंने वाराणसी वासियों के साथ-साथ मां गंगा और बाबा विश्वनाथ को भी धोखा किया।

Rawat Public School

सीरगोवर्धन पुर गांव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती एवं राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) अध्यक्ष अजित सिंह के साथ मंच साझा करते हुए यादव ने कहा कि जापान के सुंदर धार्मिक शहर क्योटो बनाने का वादा करने वाले नरेन्द्र मोदी ने अनेक मंदिरों को तोड़वाकर हमारी सदियों पुरानी सांस्कृतिक विरासत को भी खत्म कर दिया है।

सफाई का शोर मचाया गया, लेकिन हालत और खराब हो गए। नाविकों की रोजी-रोटी छीनकर अमीरों को फायदा पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि क्योटो एवं स्मार्ट सिटी बनाने का ढोल पीटा गया, लेकिन पीने के पानी की भी व्यवस्था नहीं की गई। गंगा और वरुण किनारे बसे दुनिया के सबसे पुराने शहर के लोग पानी के लिए तरस रहे हैं।

उन्होंने गंगा सफाई करने का अपना वादा पूरा करने के बजाए समाजवादी सरकार द्बरा शुरू किया की गई। वरुणा के सौंदर्यीकरण की परियोजना बंद कर दी। गरीबों की पेंशन भी बंद कर दी गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने गलत तरीके से नोटबंदी एवं जीएसटी लागू कर लोगों के रोजगार छीन लिये और उनके लिए पहले से भी अधिक बुरे दिन ला दिये। उनकी नीयत यदि साफ होती तो गंगा भी साफ होती और वरुणा नदी के सौंदर्यीकरण का काम भी नहीं रुकता। हमने वरुणा नदी को साफ कर के दिखाया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.