मोदी ने सबसे बड़ा काम देश को सुरक्षित करने का किया : अमित शाह

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 02:40:11 PM
Modi has done biggest work to protect the country: Amit Shah

दौसा (राजस्थान)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा काम देश को सुरक्षित करने का किया है। उन्होंने कहा कि मोदी वह नेता हैं, जनता जिनकी 70 साल से राह देख रही थी और जिन्होंने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया है।

पीएम मोदी बोले, आतंक और हिंसा फैलाने वाली फैक्ट्री जहां भी होगी, निशाना बनाएंगे 

दौसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मोदी वह नेता हैं जनता जिनकी 70 साल से राह देख रही थी। ऐसा नेता जो देश की जनता की चिता करे, देश के गरीबों, किसानों, पिछड़ों के लिए कठोर परिश्रम करे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने सबसे बड़ा काम भारत को सुरक्षित करने का किया है।

भारतीय सेना ने ट्वीट कर दिया हिममानव येती के होने का सबूत, इन तस्वीरों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन

आपके वोट पर मोदी जी और भाजपा का जो अधिकार बनता है वह मां भारती को सुरक्षित रखने के लिए बनता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि मोदी ने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली।

अखिलेश ने 'शर्मनाक’ भाषण के लिए मोदी पर '72 साल’ के प्रतिबंध की मांग की

वह 24 घंटे में से 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं ... थोड़ी गर्मी बढ़ी नहीं कि राहुल बाबा विदेश चले जाते हैं और ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूंढ़ती रह जाती है के बेटवा कहां गया। इस अवसर पर किरोड़ी सिह बैंसला और किरोड़ीलाल मीणा भी मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.