Twitter, facebook के बाद अब You Tube पर प्रियंका गांधी ने दी दस्तक

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 12:26:50 PM
Priyanka Gandhi gave the knock on Twitter after Twitter, facebook

नई दिल्ली। इस साल देश में लोकसभा चुनाव होने है। इन चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी ने अपना मास्ट्रर स्टोक खेलकर प्रियंका गांधी को राजनीति में उतार दिया है। राजनीति में सक्रिय होने के साथ ही प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया गया है। इसके बाद प्रियंका गांधी ने फेसबुक और ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया ​​था। अब इनके बाद एक और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यू—ट्यूूब पर प्रियंका गांधी ने दस्तक दे दी है। 

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। तो वहीं खबरों की माने तो आगामी ​लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रियंका गांधी ने युवाओं और महिलाओं से जुडने के लिए सोशल मीडिया के बडे प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है।  तो वहीं प्रियंका गांधी के यू—ट्यूब चैनल पर आने की जानकारी कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ​ट्वीट करते हुए की।

 

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब आधिकारिक रूप से You Tube पर मौजूद है। प्रियंका गांधी से जुडें और You Tube चैनल को सब्सक्राइब करें। 


गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के You Tube चैनल को सब्सक्राइब करने वालों संख्या अब तक करीब 1,544 हजार हो गई है। तो वहीं खबरों की माने तो राहुल गांधी की तरह प्रियंका गांधी के भाषणों की भी You Tube पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.