तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर मामले में की दूसरे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 04:31:57 PM
Tazee demands dismissal of second minister in Muzaffarpur case

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुजफ्फरपुर यौन उत्पीडऩ मामले में किसी का नाम लिये बगैर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंत्रिपरिषद के एक और मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

 यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर  पर लिखा, मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तत्काल एक अन्य मंत्री को हटाने की मांग करता हूं, जो मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ घनिष्ठ संबंध रखते हैं। बेहतर होगा कि नीतीश जी और सुशील मोदी उन्हें तत्काल बर्खास्त कर दें, नहीं तो हमलोग एक अन्य मंत्री को इस्तीफा देने के लिए मजबूर कर देंगे। बाकी आप जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले राज्य की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए मुजफ्फरपुर कांड को लेकर उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर जमकर आरोप लगाये थे। उन्होंने कहा था, मेरा और मेरे पति का नाम इस मामले में घसीटा गया। वहीं, भाजपा नेता और नीतीश सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा का नाम आने के बावजूद अभी तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.