भाजपा का ये दिग्गज नेता दीपावली के दिन लेगा हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ

Samachar Jagat | Saturday, 26 Oct 2019 12:26:20 PM
This veteran leader will swear in BJP as Chief Minister of Haryana on Deepawali

इंटरनेट डेस्क। भाजपा के दिग्गज नेता मनोहर लाल खट्टर दीपावली के दिन यानी रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में एक बार फिर से शपथ लेंगे।

अब टीवी दर्शकों के लिए आया ट्राई का ये निमय, इतनी अवधि में करना होगा ऐसा नहीं तो...

चंडीगढ़ में आज हुई भाजपा विधायक दल की हुई बैठक में इस प्रकार का निर्णय लिया गया है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनोहर लाल खट्टर रविवार दोपहर दो बजे राजभवन में नई सरकार के मुखिया के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अब राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मुलाकात करेंगे और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप हरियाणा में अगली सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला भी आज राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन भारतीय जनता पार्टी को देने संबंधी पत्र सौंपेंगे। 

सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर लगा दिया ये गंभीर आरोप, अमित शाह सुनेंगे तो...

गौरतलब है कि हाल ही में समाप्त हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा 40 सीटों पर कब्जा किया है। इस चुनाव में कांग्रेस को 31 और पहली बार चुनाव लड़ रहे जेजेपी ने 10 सीटों पर कब्जा किया है। बाकी सीटें अन्य को मिली है। बहुमत के लिए 46 सीटों की आवश्यकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.