महिला ने बच्चों को मारकर आत्महत्या की, पति-ससुर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 03:37:20 PM
Woman commits suicide by killing children, husband-in-law arrested

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाली एक महिला के पति और ससुर को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गुजरात से पकड़ा गया।


loading...

गुजरात के कच्छ जिले के एक कस्बे में रहने वाली सीता वाविया (28) ने एक सितंबर को ठाणे के कावेसर स्थित अपने माता-पिता के घर में अपने चार एवं पांच वर्ष के दोनों बच्चों को फांसी लगाकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली थी।

घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में महिला ने इसके लिए अपने पति राजेश वाविया (30) तथा ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था। महिला के माता-पिता की शिकायत पर महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरू की गई।

शिकायत के मुताबिक, महिला का विवाह नवंबर 2011 में हुआ था । इसमें दावा किया गया है कि ससुराल वाले उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव करते थे और इस बारे में उन्होंने पुलिस को कई बार शिकायत करने की कोशिश की। इसमें आरोप लगाया गया है कि गुजरात की स्थानीय पुलिस ने पीडि़ता की मदद नहीं की।
महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.