इतिहास रचने से नहीं रोक सकती चोट : सेरेना

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 04:17:10 PM
Injury can not stop making history: Serena

न्यूयार्क ।   रिकार्ड 23 वें ग्रैंडस्लेम जीतने की दहलीज में खड़ी विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिकी की सेरेना विलियम्स ने कहा कि उन्हें वर्ष के अंतिम ग्रैंडस्लेम यूएस ओपन से पहले चोट से पूरी तरह उबर जाने की उम्मीद है और वह खिताब जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।

यह भी पढ़े : रियो की अदालत ने आयरलैंड ओलंपिक अधिकारियों का पासपोर्ट लौटाया

छह बार की यूएस ओपन चैंपियन सेरेना को यूएस ओपन में शीर्ष वरीयता दी गयी है और इस तरह वह अपने करियर में पांचवीं बार इस टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय खिलाड़ी रहेंगीं। गत वर्ष सेरेना सेमीफाइनल में ही बाहर हो गई थीं और राबर्टा विसी ने उन्हें चैंाकाते हुए कैलेंडर ग्रैंड स्लेम पूरा करने से रोक दिया था। सेरेना हाल ही में हुए रियो ओलंपिक के शुरुआती राउंड में ही हारकर बाहर हो गयीं थीं।

यह भी पढ़े :  सिंधू ने महाकाली मंदिर पहुंचकर की पूजा


34 वर्षीय सेरेना ने इसके बाद कंधे की चोट के चलते सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हट गयीं थीं लेकिन उन्होंने पूरी उम्मीद व्यक्त की है कि वह जल्द ही चोट से उबरते हुए पूरी तरह फिट होकर कोर्ट पर वापसी करेेंगी। उन्होंने कहा, मेरी चोट में दिनोदिन काफी सुधार है। मुझे यूएस ओपन से पहले हालांकि अभ्यास करने का ज्यादा मौका नहीं मिलेगा लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं यहां अपना 23 वां ग्रैंडस्लेम जीतकर इतिहास बनाने में सफल रहूंगी। मैं इसके लिए कोई कसर नहीं छोडूंगी। उन्होंने कहा, यूएस ओपन मेरे लिये हमेशा विशेष रहा है और मेरे लिए घरेलू दर्शकों के बीच एक और ग्रैंडस्लेम जीतकर इतिहास बनाने का सुनहरा मौका होगा। मैं सकारात्मक हूं और यहां जीत के प्रति आश्वस्त हूं। उल्लेखनीय है कि गत महीने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट जीतकर सेरेना ने जर्मनी की स्टेफी ग्राफ के 22 ग्रैंड स्लेम जीतने के रिकार्ड की बराबरी की थी। (एजेंसी )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.