चीन का एक ऐसा एयरपोर्ट जहा पैसेंजर ले सकते है झपकी

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2016 03:30:33 PM
that airport which facilitate you sleep

अक्सर ऐसा होता है की आप कही जाने की तैयारी  में हो और अचानक पता चलता हैं की आपकी फ्लाइट कैंसिल हो चुकी है। या कुछ घंटे लेट होगी।  तो ऐसे में आप क्या करेंगे ,ज़ाहिर सी बात है आपको गुस्सा आएगा।  मुसीबत तो तब होती है जब आपकी फ्लाइट की टाइमिंग रात की हो अर आप वह से वोस घर ना जा सके।  और आपको रात वही एयरपोर्ट पर बितानी पड़े। लेकिन अगर आपके साथ ऐसा कुछ हो तो चिंता की कोई बात नही अगर आप चीन में हो।  

एक ऐसा शहर जहा न कोई धर्म है, न पैसा है और न ही सरकार, जानकर हैरान हो जायेंगे आप ? 

कई बार फ्लाइट लेट होने या देर तक इंतजार के बाद कैंसिल हो जाने से यात्रियों को परेशान होना पड़ता है। ऐसे में चीन के हांगझोऊ में झियाओशान एयरपोर्ट ने थके-मांदे पैसेंजर्स के लिए खास बेड लगवाए हैं, जहां पर वह झपकी ले सकते हैं। यहां ऐसे 38 बेड लगाए गए हैं, जिनमें 28 बिजनेस क्लास के हैं। क्या-क्या हैं सुविधाएं...

चंडीगढ़ के 'पिंजौर गार्डन' से जुड़ी है ऐतिहासिक यादें
इस एयरपोर्ट पर लगाए गए बेड पर चार घंटों के लिए पैसेंजर्स को 60 युआन (602 रुपए) चुकाने होंगे। इसके एवज में न सिर्फ उन्हें आराम करने को मिलेगा, बल्कि उन्हें एलईडी टीवी भी उपलब्ध कराई जाएगी। पैसेंजर्स यहां पर कॉफी और खाना भी मंगवा सकते हैं। इस सुविधा को 'टेक अ नैप' नाम दिया गया है। एयरपोर्ट पर 3300 वर्गफुट जगह यह प्रीमियम सुविधा दी जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.