योगी राज में नफरत और असहिष्णुता का माहौल : सिंधिया

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 04:17:47 PM
An atmosphere of hatred and intolerance in Yogi Raj: Scindia

हरदोई :उप्र। कांग्रेस महासचिव ज्योतरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में ‘योगी राज‘ में नफरत और असहिष्णुता का माहौल है ।

सिंधिया ने हरदोई लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र वर्मा के समर्थन में एक जनसभा में कहा, ‘‘जब से योगी की सरकार आई है, तब से नफरत और असहिष्णुता का माहौल है। ‘‘उन्होंने कहा, ‘‘किसान पस्त है। नौजवान बेरोजगार है और महिलाएं असुरक्षित हैं।

पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज का तांडव मचा के रख दिया है। ‘‘उन्होंने कहा, ‘‘कहां गए वे गोरक्षक ... गोरक्षा के नाम पर मासूम लोगों की हत्या करने वाले ... डंडा पीटने वाले ...गौ माता के नाम पर हिंसा के प्रतीक बनने वाले।

सिंधिया ने कहा कि दिन में तो महिला खेत में चौकीदारी कर रही है, ‘‘रात में मेरा किसान खेत में बैठकर चौकीदारी कर रहा है और देश का चौकीदार 84 देशों का भ्रमण कर रहा है। यह कैसा चौकीदार है जो 84 देशों का भ्रमण करके विदेश के नेताओं को झप्पी दे रहा है और अपने देश के अंदर किसान आत्महत्या कर रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.