भाजपा की किसान आक्रोश रैली में किसान ही नहीं हुआ शामिल : पटवारी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 02:29:01 PM
Farmer's resentment of BJP's farmer did not include farmers: Patwari

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंदौर। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा इंदौर में आयोजित किसान आक्रोश रैली पर सवाल खड़े करते हुये कहा ये कैसी किसान आक्रोश रैली जिसमें से किसान ही नदारद रहा।

पटवारी ने अपने गृह नगर में आज एक प्रेस वार्ता कर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की किसान रैली विरोध प्रदर्शन न होकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का शक्ति प्रदर्शन जैसी दिख रहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा ने किसान रैली के नाम पर शहर की जल प्रदाय सेवा में लगे हजारों ट्रक्टरों को अपने प्रदर्शन में शामिल कर लिया।

उन्होंने कहा कि किसान रैली में ग्रामीण इंदौर का एक भी ट्रेक्टर या एक भी वास्तविक किसान शामिल नहीं हुआ। रैली में सभी शहरी भाजपा कार्यकर्ता नजर आ रहें थे। उन्होंने दावा किया कि सूबे की कांग्रेस सरकार से किसान नाराज न होकर संतुष्ट है। भाजपा नेता सत्ता से बेदखली की बैचनी के चलते केवल किसान आक्रोश रैली के नाम पर शक्ति प्रदर्शन और राजनीति कर रहें है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.