रमजान में तो मुसलमान पहले से ज्यादा वोट करेंगे क्योंकि वे बाकि कामों से वो आजाद रहेंगे: ओवैसी

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 05:37:22 PM
In Ramadan, Muslims will vote more than before because they will be free from other works: Owaisi

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावों की तारीख का ऐलान कर दिया है। इसके बाद एक नया विवाद खडा होते नजर आ रहा है। दरअसल, कई पार्टीयों ने चुनावों की तारीख को लेकर कहा है कि 6 मई से 19 मई के बीच होेने वाले आम चुनाव के दौरान राजेदारों मुसलमानों को कई परेशानियों का सामना करना पडेगा। इस वजह से रमजान के दौरान चुनाव की तारीख तय करने से पहले सलाह मशविरा करना चाहिए था। बता दें कि मई में रमजान शुरू होगें। इसको लेकर कई पार्टियों ने इस पर सवाल खडा किया है। 

 


लेकिन वहीं एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने इस ​विरोध को पूरी तरह से नाजायज बताया है और कहा है कि इस प्रकार की राजनीति को कोरी राजनीति करार दिया है। इस पर औवेशी ने कहा कि रमजान के दौरान मतदान की तारीखों को लेकर जो विवाद खडा किया जा रहा है। वह बेमतलब का है। इसकी कोई वजह ही नहीं है। 

औवेशी ने कहा कि यह तो साफ है कि मुसलमान रमजान में जरूर रोजे रखते है। लेकिन इससे उनकी सामान्य जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पडता है। लोग आफिस जाते है और गरीब से गरीब भी इस दौरान रोजे रखता है। 

इसके बाद औवेशी ने कहा कि मेरा मानना है कि रमजान में तो मुसलमान पहले से ज्यादा वोट करेंगे क्योंकि वे बाकि कामों से वो आजाद रहेंगे। इसके बाद उन्होंने सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि मैं सभी राजनीतिक पार्टियों और संगठनों से अपील करता हूं कि इस मामले को लेकर राजनीति न करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.