आप के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत नहीं: शीला

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 02:54:03 PM
No talks with alliance with you: Shila

नयी दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी(आप) के बीच गठबंधन की अटकलों के बीच नवनिर्वाचित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के साथ इस संबंध में कोई बातचीत नहीं हुई है।

तीन दफा दिल्ली की मुख्यमंत्री रही दीक्षित ने एक टेलीविजन चैनल से कहा आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में कभी कोई बात नहीं हुई है। ये अटकलें पार्टी के बाहर ही सुनी जा रही है। गठबंधन की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि इस संबंध में बातचीत केवल आप के सामने आने से संभव है। उन्होंने कहा मैं आप की प्रशंसक कभी नहीं रही। ऐसा इसलिए क्योंकि आप को भी पता नहीं है कि वे कौन से वादे हैं, जो पूरा किया जा सकता है।

दीक्षित ने कहा कि पार्टी का ध्यान अभी आसन्न लोकसभा चुनाव और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है। उन्होंने कहा, हमारा ध्यान आने वाले महीनों में लोकसभा चुनाव और अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव पर केंद्रित है। हम पार्टी को सत्ता में लायेंगे यही हमारी दिशा है।

दिल्ली में ‘मोदी लहर’ के दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ मोदी लहर का दिल्ली में अस्तित्व नहीं है। हम आगामी चुनावों में अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित रखे हुए हैं। पार्टी के भीतर बढ़ते असंतोष के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव सामने आ रहा है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में एकता बनाये रखना हमारी प्राथमिकता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.