लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया चौकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 05:41:12 PM
Priyanka Gandhi gave a shocking statement about contesting the Lok Sabha elections, know what she said

नई दिल्ली। देश में इस साल लोकसभा के चुनाव होने है। इन चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी ने अपना मास्ट्रर स्ट्रोक खेलते हुए प्रियंका गांधी को राजनीति में उतार दिया है। उनको पार्टी का महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी भी बनाया गया है। इसके बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि आखिर प्रियंका गांधी किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती है।

लेकिन इसी बीच प्रियंका गांधी ने यूपी के पार्टी कार्यालय में नेहरू भवन में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ करीब 16 घंटे की बैठक की। इस बैठक के बाद प्रियंका ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे चुनाव नहीं लडेंगी, बल्कि यूपी में कांग्रेस संगठन को मजबूत करेंगी। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि उनका मुकाबला पीएम मोदी से नहीं है। बल्कि राहुल गांधी पीएम मोदी को टक्कर देंगे। ​हालांकि इससे पहले प्रियंका गांधी ने मंगलवार की रात को अलग—अलग लोकसभा क्षेत्रों से पाए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस बैठक के बाद प्रियंका गांधी से पूछा कि क्या उनका मुकाबला पीएम नरेंद्र मोदी से होगा? तो इस बात का जवाब देते हुए कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगी, मेरे से नहीं , राहुल जी से उनका मुकाबला होगा, राहुल लड़ तो रहे है। 


अपनी बैठक को लेकर प्रियंका ने बताया कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है। मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं। मैं लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है। तो इसी बीच रॉबर्ट वाड्रा से ईडी की पूछताछ पर भी प्रियंका ने कहा कि ये चीजे चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी। मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पडता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.