मोदी के आंध्र दौरे का विरोध करें तेदेपा कार्यकर्ता: चंद्रबाबू

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 05:11:33 PM
TDP workers protest against Modi's Andhra trip: Chandrababu

अमरावती। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वह 10 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे का विरोध करें। नायडू ने गुरुवार को टेलीकांफ्रेंस के जरिए पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने तथा पुनर्गठन अधिनियम संबंधी आश्वासनों को पूरा करने में विफल रहे हैं, इसलिए उनके प्रदेश के दौरे के मौके पर तेदेपा नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करें।

नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने से केंद्र सरकार के इन्कार और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम को लेकर दिये गये आश्वासनों को पूरा नहीं किये जाने के विरोध में राष्ट्रीय नेताओं की मेजबानी में 11 फरवरी को नयी दिल्ली में एक विशाल धरना दिया जायेगा। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरपी) अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा ‘‘वाईएसआरसीपी के पास दूरदूर्शिता नहीं है। रेड्डी नहीं जानते कि महिलाओं का अन्ना (भाई) कैसे बनना चाहिए, लेकिन वह यह जानते हैं कि अपराध कैसे होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों में दोषी होने के कारण रेड्डी को प्रदेश की महिलायें अन्ना के रूप में स्वीकार कर ही नहीं सकती।  एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.