विधायक पुत्र की कार से 3 मरे, 2 घायल

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 12:32:02
MLA 3 dead son car 2 injured

जयपुर। राजस्थान की राजधानी में एक विधायक पुत्र की तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों की जिंदगी लील ली। वहीं दो पुलिसकर्मी भी इस की चपेट में आकर घायल हो गए। उपपुलिस अधीक्षक मोहम्मद इरशाद ने बताया कि गत रात्रि करीब सवा बजे शहर के जनपथ मार्ग पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने पहले तो एक ऑटो को टक्कर मारी और बाद में सडक़ के किनारे खड़ी पुलिस की चेतक को भी अपने चपेट में ले लिया।

हादसे में आटो में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस वाहन के पास खड़े दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतकों में से एक की पहचान जेठालाल के रूप में की है तथा एएसआई रज्जू सिंह एवं सिपाही सीताराम घायल हो गए जिन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में मृत अन्य दो के बारे में पड़ताल की जा रही है। कार चालक युवक सीकर से निर्दलीय विधायक नंद किशोर महरिया का बेटा है। पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ महरिया नाम का एक युवक गत रात अपने एक साथी के साथ तेज रफ्तार कार से जनपथ मार्ग से गुजर रहा था। चौराहे पर एक ओर चेतक खड़ी थी और उधर से ही एक ऑटो तीन सवारियों को बैठाकर निकल रहा था।

सिद्धार्थ की कार इतनी तेज थी कि उसने पहले तो ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, जिससे ऑटो कई फीट ऊपर उछला और फिर सडक़ पर आ गिरा। चेतक में सवार पुलिसकर्मी ऑटो वालों को बचाने के लिए उतरने ही वाले थे कि सिद्धार्थ की कार ने चेतक को भी टक्कर मार दी। हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर विधायक पुत्र सिद्धार्थ सहित एक अन्य को हिरासत में ले लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.