अर्जुन पुरस्कार लेने नहीं पहुंच सके रहाणे

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2016 06:26:05 PM
Arjuna award  could not take Rahane

नई दिल्ली।  भारतीय स्टार क्रिकेटर अजिक्या रहाणे वेस्टइंडीज के साथ क्रिकेट सीरीज में व्यस्त होने के कारण सोमवार को राष्ट्रपति भवन में अर्जुन पुरस्कार ग्रहण करने नहीं पहुंच सके।

यह भी पढ़े :  सेरेना पूरी तरह फिट हैं: कोच

रहाणे को इस वर्ष प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के लिये चुना गया था लेकिन वह वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ होने के कारण पुरस्कार लेने नहीं पहुंच सके। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से अजिक्या रहाणे का नाम अर्जुन पुरस्कार के लिए प्रस्तावित किया गया था। 

यह भी पढ़े :पेस युगल रैंकिंग में दस पायदान चढ़े

28 वर्षीय रहाणे को छोडक़र अन्य 14 खिलाड़ी अर्जुन पुरस्कार लेने के लिए मौजूद थे जिन्हें राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने खेल दिवस के मौके पर राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में सम्मानित किया। इस मौके पर रियो ओलंपिक में रजत विजेता बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू, कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक, जिमनास्ट दीपा करमाकर और निशानेबाज जीतू राय को देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया गया।
( एजेंसी )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.