सेरेना पूरी तरह फिट हैं: कोच

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2016 06:18:00 PM
Serena fit perfectly: coach

न्यूयार्क ।  विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिकी की सेरेना विलियम्स के कोच पैट्रिक मौरातोग्लू ने कहा है कि सेरेना चोट से काफी हद तक उबर गयी हैं और वह वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन का खिताब जीतने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ेंगी ।

यह  भी पढ़े :  पेस युगल रैंकिंग में दस पायदान चढ़े

छह बार की यूएस ओपन चैंपियन सेरेना को इस वर्ष टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता दी गयी है और इस तरह वह अपने कॅरियर में पांचवीं बार इस टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय खिलाड़ी रहेंगीं। सेरेना ने हाल ही में विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट जीतकर जर्मनी की स्टेफी ग्राफ के 22 ग्रैंडस्लेम जीतने के रिकार्ड की बराबरी की थी। विंबलडन के बाद 34 वर्षीय सेरेना के लिये कुछ बुरा दौर रहा और वह हाल ही में हुये रियो ओलंपिक के शुरुआती राउंड में ही हारकर बाहर हो गयीं थीं। उसके बाद वह कंधे की चोट के चलते सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हट गयीं थीं। 

यह  भी पढ़े :  अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला की मेजबानी करेगा बांग्लादेश

कोच पैट्रिक ने कहा, सेरेना इस समय चोट से उबरकर यूएस ओपन में चुनौती देने के लिये तैयार हैं। वह हालांकि कंधे की चोट से 100 फीसदी नहीं उबर पायी हैं लेकिन वह खेलने और अच्छी चुनौती पेश करने के लिये फिट हैं। वह मानसिक रूप से काफी मजबूत हैं और चोट को पीछे छोड़ चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष सेरेना यूएस ओपन के सेमीफाइनल में ही बाहर हो गई थीं जहां उन्हें इटली की राबर्टा विसी ने चौंकाते हुए शिकस्त दी थी और कैलेंडर ग्रैंड स्लेम पूरा करने से रोक दिया था।
( एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.