Asia Cup: धवन ने जमाया 14वां वनडे शतक, भारत के 222वें खिलाड़ी बने खलील

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Sep 2018 08:13:55 PM
Asia Cup: Dhawan scored 14th ODI century, Khalil India 222th player

दुबई। एशिया कप 2018 में ग्रुप A का दूसरा मुकाबला भारत और हांगकांग के बीच दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लगा। रोहित 23 रन बनाकर कैच आउट हो गए। रोहित के बाद शिखर धवन और अंबाती रायडू ने पारी को संभालने का काम किया। रायडू 60 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

सहवाग का क्रिकेट समिति से इस्तीफा, गंभीर ने कहा- प्रभाकर की नियुक्ति न होने से संबंध नहीं 

इसी बीच धवन ने अपना शतक पूरा किया। धवन ने अपने वनडे करियर का 14वां शतक पूरा किया। वही बायें हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद भारत की तरफ से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले 222वें खिलाड़ी बन गए हैं। बीस साल के खलील ने एशिया कप में मंगलवार को यहां हांगकांग के खिलाफ पदार्पण किया। राजस्थान के टोंक जिले में जन्में खलील भारत के सभी प्रारूपों में मिलाकर कुल 361वें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं।

सौरव गांगुली ने पाक के खिलाफ होने वाले मैच से पहले करी भविष्यवाणी, कहा- कोहली की अनुपस्थिति से...! 

 

भारत पिछले कुछ समय से बायें हाथ के अदद तेज गेंदबाज की तलाश में है और यही वजह है कि चयनकर्ताओं ने इस बार खलील पर दांव खेला है जिन्होंने पदार्पण से पहले तक दो प्रथम श्रेणी मैचों के अलावा लिस्ट ए में 17 और टी20 में 12 मैच खेले थे। वह भारत ए और दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से आईपीएल में भी खेल चुके हैं।  एजेंसी

Asia Cup 2018: रोहित शर्मा का खुलासा, बल्लेबाज को लेकर ये है टीम इंडिया की सबसे बड़ी समस्या 

सिर्फ 2 रन बनाकर करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाले तमीम एशिया कप से इस वजह के चलते हुए बाहर 

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रिषभ पंत को दी नसीहत, इस फिल्ड में करे बेहतर प्रयास 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.