वेस्टइंडीज को 19 रन से हराकर बांग्लादेश ने जीती श्रृंखला 

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 12:50:59 PM
Bangladesh won series by defeating West Indies by 19 runs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लाडेरहिल। बांग्लादेश ने वर्षाबाधित तीसरे और आखिरी टी20 मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर 19 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला जीत ली। आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में 6 छक्कों और एक चौके की मदद से 47 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

इस वजह के चलते नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' मे के लिए पहली पसंद थे नवाज...

इससे पहले बांग्लादेश ने 5 विकेट पर 184 रन बनाए थे। रसेल 18वें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान की गेंद पर आउट हुए जिसके बाद कैरेबियाई टीम की हार तय हो गई । रसेल के आउट होने के समय स्कोर 17.1 ओवर में 7 विकेट पर 135 रन था।

चौथी औद्योगिक क्रांति के लिहाज से आईआईटी-हैदराबाद को प्रभावी बने रहना चाहिए: कोविंद

इस दौरे पर दोनेां टेस्ट में हारी बांग्लदेशी टीम ने वनडे श्रृंखला भी 2.1 से जीती थी। कप्तान शाकिब अल हसन के टास जीतकर बल्लेबाजी चुनने के बाद बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने 32 गेंद में 6 चौकों और 3 छक्कों के साथ 61 रन बनाए।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

मैन ऑफ द मैच चुने गए दास ने तामिम इकबाल के साथ सलामी साझेदारी में सिर्फ 28 गेंद में 61 रन जोड़े। कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने आकर बांग्लादेशी रनगति पर अंकुश लगाया जब तामिम 21 के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद कीमो पाल ने सौम्या सरकार को आउटकिया।

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

ब्रेथवेट ने मुशफिकर रहीम और केसरिक विलियम्स ने दास को पवेलियन भेजा। महमूदुल्लाह ने नाबाद 32 रन बनाकर आरिफुल हक के साथ छठे विकेट के लिए 38 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को अच्छा स्कोर दिया। 

प्रतीक बब्बर को अपना मुकाम हासिल करने की उम्मीद

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.