अपनी फॉर्म से परेशान एम एस धोनी ने नेट्स में बहाया जमकर पसीना

Samachar Jagat | Monday, 29 Oct 2018 09:18:26 AM
Dhoni practiced fervently on the nets

मुंबई। लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले रविवार को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। वैकल्पिक अभ्यास सत्र होने के बावजूद यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स पर अभ्यास के लिए पहुंचा और उन्होंने 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया।

गेंद से छेड़छाड़ को लेकर ये मानते हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ

महेन्द्र सिंह धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखलाओं के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। महेन्द्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। उन्हें टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ संक्षिप्त बातचीत करते हुए भी देखा गया। भारत सोमवार को चौथे वनडे में वेस्टइंडीज का सामना करेगा। वेस्टइंडीज ने शनिवार को पुणे में तीसरा मैच 43 रन से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कराई।

टी20 विश्व कप में दबाव का बखूबी सामना करेगी भारतीय टीम : रमेश पोवार

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने की कवायद में लगे अंबाती रायुडु, युवा बल्लेबाज केएल राहुल, मनीष पांडे और स्पिन आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। जडेजा ने बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी भी की। चौथे मैच के लिए टीम में शामिल किए गए केदार जाधव ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया।

फिलिप ह्यूज के भाई ने मैदान में ऐसी हरकत की डेविड वार्नर को छोडऩा पड़ा मैदान

वहीं दूसरी और पिछले मैच में मिली जीत के बाद वेस्टइंडीज की उत्साह से भरी हुई है। इसी का परिणाम रहा है कि रविवार को वेस्टइंडीज की टीम ने अभ्यास नहीं किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.