बॉल टेंपरिंग को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बोली दिल को छू लेने वाली बात

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 02:34:57 PM
Faf du Plessis said australia will not taunt the ball to tamper with the ball

पर्थं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में उनके खिलाड़ी गेंद से छेड़छाड़ विवाद का ताना नहीं मारेंगे जिसके कारण विपक्षी टीम के तीन खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध लग गया था। इस विवाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए पिछले आठ महीने काफी तनावपूर्ण रहे हैं।

पूर्व कप्तान धोनी को टी20 टीम में नहीं चुने जाने को लेकर विराट कोहली ने कहीं ये बड़ी बात! आपको भी होगी हैरानी

ऑस्ट्रेलियाई टीम इसके बाद से मैदान पर भी अच्छा नहीं कर सकी है, उसे दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज से हार के बाद पाकिस्तान से पराजय का मुंह देखना पड़ा और टीम इंग्लैंड से वनडे श्रृंखला में हार गई। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस टेस्ट मैच में खेले थे जिसमें गेंद से छेड़छाड़ वाली घटना हुई थी और जिसके बाद स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रोफ्ट पर प्रतिबंध लग गया था।

कोहली महानतम खिलाडिय़ो में से एक, लेकिन तुलना में विश्वास नहीं: तेंदुलकर

उन्होंने कहा कि उनकी टीम बीते समय की बातों को मैदान पर नहीं लाएगी। उन्होंने पत्रकारों से कहा है कि मुझे नहीं लगता है कि बतौर टीम हम उन बातों को मैदान पर लाएंगे। इसका क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है, यह बीते समय की बात है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता है पाकिस्तान के महान स्पिनर अब्दुल कादिर का बेटा

हम मैदान पर क्रिकेट ही खेलेंगे। हाल की असफलताओं के बाद ऑस्ट्रेलिया ने टिम पेन को वनडे कप्तानी से हटा दिया और अब यह जिम्मेदारी विस्फोटक बल्लेबाज आरोन फिंच संभालेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.