गीता फोगाट ने साक्षी मलिक को ललकारा

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 03:49:02 PM
Geeta Phogat gave the challenged to Sakshi malik

पहलवान गीता फोगाट ने रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को चुनौती दी है कि वह उन्हें प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र में पटकने के लिये तैयार है।

गीता फोगाट प्रो रेसलिंग लीग की उत्तर प्रदेश की टीम यूपी दंगल की स्टार खिलाड़ी और टीम कप्तान हैं। उत्तर प्रदेश की टीम को मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में लांच किया गया जहां उसे यूपी दंगल का नाम दिया गया। यूपी दंगल का लोगो और मूल मंत्र 'यूपी दंगल-नया जोश नया दंगल’ रखा गया है। इस अवसर पर टीम के सभी खिलाड़ी और टीम मालिक हनी कात्याल तथा सनी कात्याल मौजूद थे। 

दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण विजेता और विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता गीता ने इस मौके पर हुंकार भरते हुए कहा कि वह साक्षी को पटकने के लिए तैयार हैं। साक्षी ने लीग के पहले सत्र में और ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में गीता को हराया था। लेकिन 58 किग्रा वर्ग में गीता अपना रूतबा वापिस हासिल करने के लिए तैयार हैं। 

गीता ने कहा मैं लंबे समय बाद मैट पर उतरूंगी। मैंने लीग के लिए काफी अच्छी तैयारी की है। मेरे सामने कोई भी प्रतिद्बंद्बी हो चाहे वह साक्षी हों या मारवा अमरी, मैं सभी को हराने के लिये तैयार हूं। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि मेरे सामने कौन है। मुझे सिर्फ अपना खेल खेलना है।

प्रो लीग के 58 किग्रा वर्ग में गीता, साक्षी और ट्यूनीशिया की मारवा अमरी का मुकाबला सबसे बड़ा आकर्षण रहेगा। साक्षी और मारवा ने रियो ओलंपिक में कांस्य पदक हासिल किया था। मारवा ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली अफ्रीकी महिला पहलवान हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.