BCCI-PCB विवाद पर ICC ने नियुक्त किया पैनल 

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Apr 2018 10:14:44 PM
ICC appointed panel on BCCI-PCB controversy

दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर लम्बे समय से चल रहे गतिरोध में कूदते हुए अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने तीन सदस्यीय पैनल नियुक्त किया है जो एक से तीन अक्टूबर तक दुबई में मामले की सुनवाई करेगा और पैनल का निर्णय अंतिम होगा।

राष्ट्रमंडल खेलों के सातवें दिन रहा भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर लम्बे समय से गतिरोध चला आ रहा है। पाकिस्तान बोर्ड ने इस विवाद का हल निकलने के लिए कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया था जिसके चार महीने बाद जाकर आईसीसी ने तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया।

IPL-11: बारिश के कारण खेल रूका, राजस्थान ने बनाए 153 रन बनाए

आईसीसी ने एक बयान में कहा कि माइकल बेलोफ इस पैनल की अध्यक्षता करेंगे। पैनल के दो अन्य सदस्य जॉन पौलसन डॉ अनाबेल बेनेट हैं। आईसीसी ने बताया कि पैनल के फैसले के खिलाफ कोई अपील नहीं की जा सकेगी और इसका निर्णय अंतिम और सभी पक्षों पर बाध्य होगा।

घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करेगी राजस्थान रॉयल्स 

पीसीबी का दावा है कि बीसीसीआई के नवंबर 2014 और दिसंबर 2015 में दो सीरीज न खेलने से उसे सात करोड़ डॉलर का नुकसान हुआ है। इन सीरीज के लिए दोनों बोर्ड अप्रैल 2014 में सहमत हुए थे।-एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.