IND VS AUS: वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह दिग्गज खिलाडी

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 05:09:35 PM
IND VS AUS: Team India had a big blow before the ODI series, injured legend

स्पोटर्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय शनिवार से शुरू होने वाली है। लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बडा झटका लगा है। टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए है। यह चोट उनको बांह में लगी है। टीम के सहयोगी स्टाफ सदस्य राघवेंद्र से थ्रोडाउन लेते हुए एमएस धोनी को दायीं कलाई में चोट लग गई। 


आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ​महेंद्र सिंह धोनी अभ्यास सत्र के दौरान अन्य साथी खिलाडियों के साथ थ्रोडाउन ले रहे थे। तभी राघवेंद्र ने एक गेंद धोनी की तरफ फेंकी। इससे धोनी को दाहिने कलाई पर चोट लग गई। इसके बाद धोनी दर्द में थे औ इसके बाद उन्होंने उसके बाद बल्लेबाजी भी नहीं की। हालांकि अभी तक चोट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके सा​थ ही यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि वे कल होने वाले मैच में खेलेंगे या नहीं। 

गौरतलब है कि यदि एमएस धोनी पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में नहीं खेलते है। तो उनकी जगह पंत विकेटकीपिंग करते हुए नजर आ सकते है। तो वहीं पंत पहले से ही टीम में मौजूद है। लेकिन यदि धोनी पहले मैच में नहीं खेलते है। तो यह टीम इंडिया के लिए एक बडा झटका हो सकता है। 


दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज में टीम इंडिया को हार का सामना करना पडा। ऐसे में भारतीय टीम वनडे सीरीज को जीतकर टी20 सीरीज के हार का बदला ले सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.