ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने स्टीव स्मिथ की कप्तानी को लेकर कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 04:14:43 PM
Justin langer said smith was not a strong captain

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के नए कोच जस्टिन लैंगर ने टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने स्टीव के लिए यह तक कहा है कि वह एक दमदार कप्तान नहीं थे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार आस्ट्रेलिया के नए कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने केपटाउन में बॉल टेंपरिंग की घटना से पहले ‘बिगड़ैल बच्चों’ जैसा व्यवहार किया और स्टीव स्मिथ इस स्थिति से निबटने के लिए दमदार कप्तान साबित नहीं हुए।

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट के पहले ही दिन शिखर धवन ने रचा ये इतिहास!

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेंपरिंग में दोषी पाए गए स्मिथ और डेविड वार्नर को जहां एक-एक साल के लिए तो वहीं कैमरन बैनक्राफ्ट को 9 माह के लिए प्रतिबंधित किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार लैंगर ने ब्रिटिश स्काई टीवी से कहा कि, ‘ एक समय विरोधी टीमें हमें इसलिए पसंद नहीं करती थी क्योंकि हम वास्तव में बहुत अच्छी और कड़ी क्रिकेट खेलते थे।

कोचिंग के बहाने 10वीं की छात्रा के साथ ये करता रहा निजी शिक्षक, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

हम कुशल थे और हमने कई मैच जीते।’ उन्होंने कहा, ‘अगर आपका प्रतिद्वंद्वी अच्छा है तो विरोधी टीम आपको पसंद नहीं करेगी लेकिन पिछले 12 महीनों के दौरान काफी कुछ गलत हुआ और खिलाडिय़ों ने बिगड़ैल बच्चों की तरह व्यवहार किया।’ लैंगर ने कहा कि बॉल टेंपरिंग विवाद से वह सकते में पड़ गए थे।

ऐतिहासिक टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ धवन ने जड़ा तूफानी शतक

उनसे पूछा गया कि पिछली टीमों और स्मिथ की टीम में क्या अंतर था तो उन्होंने कप्तानी पर उंगली उठायी। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ अपनी नेतृत्वक्षमता में पर्याप्त दमदार नहीं थे। लेकिन वह क्रिकेट को दिलोजान से चाहते हैं, कड़ी मेहनत करता हैं और बहुत अच्छे इंसान है। इसमें कोई संदेह नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.