कुलदीप के बारे में रैना ने कह दी यह बात

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 06:19:01 PM
Raina said about Kuldeep

मुंबई। टीम इंडिया से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के लिए चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके प्रदर्शन का श्रेय टीम के पूर्व मुख्य कोच अनिल कुंबले को देना चाहिए। रैना ने एक कार्यक्रम में कहा कि कुलदीप बहुत अच्छा कर रहा है और इसका श्रेय अनिल भाई ( कुंबले) को जाता है। उन्होंने कुलदीप के साथ काफी मेहनत की।

यो यो टेस्ट में फिर फेल हुए युवराज, अश्विन और पुजारा पास 

उन्होंने कहा कि मैं कुलदीप से आईपीएल के समय बात कर रहा था और वह हमेशा कुंबले को मैसेज भेजता था। कुंबले ने उस पर काफी मेहनत की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग से भी काफी कुछ सीखा है। वह ऐसे खिलाड़ी है जो गेंदबाजी विभाग में काफी बदलाव करेंगे।

भारत ने किया एशिया कप के लिए क्वालीफाई 

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने घर में बनाई हार की हैट्रिक

कानपुर के रहने वाले इस 22 वर्षीय गेंदबाज अपने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद एकदिवसीय में भारत के लिए हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने। रैना ने यहां ओलंपियन कविता राउत ने गोवा रिवर मैराथन का लोगो लॉन्च किया। यह मैराथन 10 दिसंबर को होगी।  इस मौके पर रैना से जब यो-यो टेस्ट में विफल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में आप बीसीसीआई से बात करिए।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.