सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सचिन ने खोला स्मिथ की सफलता का राज

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 10:29:47 AM
Sachin revealed the secret of Smith's success through a post on social media

खेल डेस्क। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की टेस्ट क्रिकेट की सफलता का राज खोला है।  
सचिन ने एशेज शृंखला में स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी व्यवस्थित सोच और जटिल तकनीक उन्हें अपने समकालीनों से अलग करती है।

ये हैं टी-20 के शीर्ष पांच बल्लेबाज, पांचवां नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

दक्षिण अफ्रीका में बॉल टैंपरिंग विवाद के कारण एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की एशेज शृंखला की सात पारियों में 110.57 के औसत से 774 रन बनाए हैं। 

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में खोला जीत का खाता, विराट ने बनाया ये विश्व रिकॉर्ड

विश्व क्रिकेट के कई कीर्तिमान अपने नाम करने वाले सचिन तेंदुलकर ने कहा कि स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी शैली बिलकुल अलग है जो अपरंपरागत के साथ विशिष्ट है। सचिन ने सोशल मीडिया एक पोस्ट के माध्यम से स्मिथ की बल्लेबाज के खेल को समझाने का प्रयास किया है। उन्होंने बताया कि स्मिथ ने सिर पर आर्चर की गेंद लगने के बाद बहुत ही चतुराई से अपनी तकनीक पर काम किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.