मारिन से हारकर साइना विश्व चैम्पियनशिप से बाहर

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 01:35:44 PM
Saina out of world championship with Marin

नांजिंग। विश्व चैम्पियनशिप में प्रभावी प्रदर्शन कर रही साइना नेहवाल एकतरफा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दो बार की चैम्पियन कैरोलिना मारिन से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई। साइना और मारिन के बीच यह मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहा। मारिन ने 21 . 6, 21 . 11 से जीत दर्ज की। 

मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा ओर सात्विक साइराज रांकीरेड्डी शीर्ष वरीयता प्राप्त चीन के झेंग सिवेइ और हुआंग याकियोंग से क्वार्टर फाइनल में 17 . 21, 10 . 21 से हारकर बाहर हो गए। साइना ने हारने के बाद कहा आज वह काफी तेज खेली और पूरा कोर्ट उसने कवर कर रखा था । कल मेरा मैच काफी देर तक चला लिहाजा इतनी तेज रफ्तार खिलाड़ी का सामना करना मुश्किल था। उसने मुझे मेरा खेल दिखाने का मौका ही नहीं दिया।

मारिन ने कहा मैं पहले दिन से अच्छा खेल रही हूं। मैं दुनिया में सबसे तेज खेलती हूं जो मेरी ताकत है। मुझे सेमीफाइनल में पहुंचने की बहुत खुशी है । मैं कल हि भबगजियाओ के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगी।

मारिन ने पहले गेम में साइना पर दबाव बनाया । उसने 12 मिनटमें पहला गेम जीत लिया। दूसरे गेम में साइना ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन मारिन ने वापसी करके 10 मैच प्वाइंट बनाये और जीत दर्ज की। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.