बटलर की तरह बल्लेबाजी के लिये सरफराज ने हारिस की तारीफ की

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 09:04:03 AM
Sarfaraz praised Haris for batting like a butler

लंदन।  पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इंग्लैंड के मास्टर ब्लास्टर जोस बटलर की तरह बल्लेबाजी के लिये हारिस सोहेल की तारीफ करते हुए कहा कि उसकी पारी की बदौलत पाकिस्तान ने विश्व कप के अहम मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया। पाकिस्तान ने 49 रन से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी हैं।

Rawat Public School

सोहेल ने 59 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 89 रन बनाये। उसने बाबर आजम (69) के साथ 81 रन की साझेदारी की। सरफराज ने कहा ,‘‘हारिस यह मैच खेलने को बेताब था। उसकी पारी मैच का टॄनग प्वाइंट रही। उसने जिस तरह से बल्लेबाजी की, बटलर की तरह लग रहा था। पाकिस्तान ने इस मैच में शोएब मलिक और हसन अली की जगह सोहेल और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को शामिल किया था। 

सरफराज ने कहा हमने इस मैच में टीम में बदलाव किया। पिछले मैच में टीम संयोजन अलग था। उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा आमिर और वहाब को भी श्रेय जाता है जिन्होंने शुरूआती विकेट दिलाये। इसके बाद बीच के ओवरों में शादाब ने अच्छी गेंदबाजी की। सरफराज ने स्वीकार किया कि टीम को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा। उन्होंने कहा हमें फील्डिंग पर काम करना होगा। हमने इतने कैच छोड़े जो भारी पड़ सकते थे। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.