स्मिथ पेट में चोट के कारण कैरेबियाई लीग से हटे

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 01:59:39 PM
Smith leaves the Caribbean League due to injury in the stomach

मेलबोर्न। निलंबित पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ की क्रिकेट में वापसी की कोशिशों को झटका लगा है और वह पेट की मांसपेशियों में खिचांव के कारण कैरेबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल) ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट को बीच में छोड़ स्वदेश लौट गये हैं। स्मिथ सीपीएल लीग की टीम बारबाडोस ट्राइडेट्स के लिये खेलते हैं।

 इसी वर्ष दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के दौरान बॉल टेम्परिंग में दोषी पाये जाने के बाद स्मिथ पर 12 महीने का निलंबन लगाया गया था। हालांकि उन्हें अंतरराष्ट्रीय लीगों में खेलने की अनुमति है।

ट्राइडेट्स टीम ने बताया कि स्मिथ सेंट लुसिया के साथ मैच में हिस्सा नहीं ले सके थे और ट्वेंटी 20 लीग में आगे मैचों में भी नहीं खेलेंगे। टीम के कप्तान रॉबिन सिंह ने कहा, स्मिथ के पेट की मांसपेशियों में खिचांव है और उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा है। यह दुर्भाग्य की बात है। 

हालांकि उम्मीद है कि चोट के बावजूद स्मिथ के इस महीने घरेलू क्रिकेट में खेलने की उम्मीद है। बैन के बावजूद स्मिथ अपने राज्य न्यू साउथ वेल्स के लिये खेल सकते हैं। उन्हें सिडनी क्लब सदरलैंड के लिये 22 सितंबर को खेलना है। स्मिथ को सीपीएल में बंगलादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की जगह लिया गया था। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.