टेस्ट गेंदबाज का ठप्पा लगने से एकदिवसीय में नहीं मिल रहा मौका: इशांत

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 06:53:11 PM
Test match bowler can not get one day in ODI: Ishant

नई दिल्ली। अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शनिवार को यहां कहा कि एकदिवसीय टीम में उनकी जगह इसलिए नहीं बन पा रही है क्योंकि भारतीय क्रिकेट में यह राय बन गई है कि वह टेस्ट मैचों के गेंदबाज है। इशांत ने करियर में 80 एकदिवसीय मैच खेले है जिसमें आखिरी बार वे वनडे में तीन साल पहले दिखे थे।

तीस साल के इस गेंदबाज ने अब तक 90 टेस्ट में देश का प्रतिनिधित्व किया है और उन्हें खुद को टेस्ट विशेषज्ञ पर देखा जाना पसंद नहीं। आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के मीडिया सत्र के दौरान इशांत ने पीटीआई के सवाल पर कहा कि हां, मैं मानता हूं कि भारतीय क्रिकेट में ऐसे विचारों की वजह से मैं सीमित ओवर की टीम में नहीं हूं।

मुझे नहीं पता कि ऐसे विचार कहां से आते हैं। लिस्ट ए क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा का औसत भी 50 से अधिक का है लेकन उन पर भी टेस्ट विशेषज्ञ का ठप्पा लगा है और इशांत खुद को सौराष्ट्र के इस बल्लेबाज से जोड़ कर देखते हैं। दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि इमानदारी से कहूं तो यह कुछ ऐसा है जिससे खिलाड़ियों को जूझना पड़ रहा है।

लेकिन मुझे नहीं पता ऐसी राय कहां से बनती है। इससे हम पर ठप्पा लग जाता है, यह टेस्ट गेंदबाज है, यह टी20 गेंदबाज है, लाल गेंद का गेंदबाज, सफ़ेद गेंद का गेंदबाज और भी बहुत कुछ। टेस्ट मैचों में 267 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि अगर कोई लाल गेंद से अच्छी गेंदबाजी कर सकता है तो वह किसी भी प्रारूप में खेल सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.