इस इंडियन ​खिलाड़ी ने सहवाग की तारीफ में कहीं ये शानदार बातें, जानकर होगी खुशी 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 06:20:18 PM
This Indian player praised Sehwag for these fantastic things

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया में स्वप्निल पदार्पण के बाद वीरेंद्र सहवाग से तुलना से गदगद मयंक अग्रवाल ने कहा कि अगर वह इस पूर्व सलामी बल्लेबाज के चमकदार करियर का आधा भी हासिल कर लेंगे तो उन्हें खुशी होगी।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर और उनके निजी कोच इरफान सैत को लगता है कि अग्रवाल में सहवाग की थोड़ी झलक दिखती है जिनके खेलने की शैली सहवाग की आक्रामक शैली की तरह दिखती है। श्रृंखला के बीच टीम में शामिल किये गये 27 साल के खिलाड़ी ने मेलबर्न और सिडनी में मौके का फायदा उठाकर 77, 76 और 42 रन की पारियां खेलीं जिसने आस्ट्रेलिया में भारत की पहली टेस्ट जीत में अहम भूमिका निभायी। 

कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने स्वदेश लौटने के बाद पीटीआई से कहा कि ईमानदारी से कहूं, मैं तुलना का प्रशंसक नहीं हूं लेकिन वह (सहवाग) भारतीय क्रिकेट में महान खिलाड़ियों में से एक हैं। मैं सिर्फ क्रीज पर जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि इसमें कितना अच्छा हो सकता है।

यह कहने का मेरा मतलब है कि उन्होंने (सहवाग) जो किया है, अगर मैं उसका आधा भी कर लूं तो मुझे खुशी होगी। आस्ट्रेलिया में उनकी तीनों पारियों के दौरान उनके बल्ले पर एक भी प्रायोजक का लोगो नहीं था लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उन्हें कोई प्रायोजक मिल जाएगा।

अग्रवाल ने चोटिल पृथ्वी साव की जगह ली थी। शुरूआती दो टेस्ट में विफल होने के बाद लोकेश राहुल और मुरली विजय के टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन उन्होंने जोश हेजलवुड, पैट कमिस ओर मिशेल स्टार्क जैसे गेंदबाजों की कड़ी चुनौती का सामना किया।

अग्रवाल ने कहा कि निश्चित रूप से, एमसीजी पर पदार्पण करना काफी विशेष था और सबसे अहम आस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला जीतना था। हम आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने वाली उप महाद्बीप की पहली टीम बन गये। इससे बेहतर शुरूआत नहीं हो सकती थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.