विश्व कप टीम में अपने चयन को लेकर विजय शंकर ने दिया बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2019 05:57:16 PM
Vijay Shankar's statement about his selection in the World Cup team, said that ...

स्पोटर्स डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने आठ रन से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही इस सीरीज में भारतीय टीम ने 2—0 की अहम बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की आगामी विश्व कप से पहले यह आखिरी एकदिवसीय सीरीज है। दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद आलराउंडर विजय शंकर की आगामी विश्व कप टीम में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है। 

विश्व कप टीम में चयन को लेकर आलराउंडर खिलाडी विजय शंकर ने कहा कि वह अपने चयन को लेकर अपनी नींद नहीं खो रहे हैं। इसके बाद शंकर ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मैं कभी चयन या विश्व कप जैसी चीजों के बारे में सोचता नहीं हूं। क्योंकि इसमें अब भी काफी समय बचा हुआ है। हर मैच महत्वपूर्ण है। मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रयास करता हूं और इसी तरह से टीम को मैच जीतना चाहता हूं। 

विजय शंकर ने कहा कि पिछले साल ​श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी का फाइनल मैच उनके लिए एक बडी सीख थी। इस मैच के दौरान उन्हें स्ट्राइक रोटेट करने के लिए संघर्ष करना पडा था। इसके बाद आलराउंडर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो निदहास ट्रॉफी ने मुझे बहुत सारी चीजे सिखाई। वास्तव में मैंने इससे सीखा कि कैसे किसी भी स्थिति में तटस्थ रहना है। उतार हो या चढ़ाव, इससे कोई फर्क नहीं पडता। मुझे हमेशा धैर्य रखना होगा। 

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में विजय शंकर ने 46 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी में विजय शंकर ने पांच चौके और एक छक्का भी लगाया। तो वहीं गेंदबाजी में 1.3 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए। इस प्रदर्शन के बाद कयास लगाया जा रहा है कि विजय शंकर को विश्व कप टीम में शामिल किया जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.