आखिर क्यों विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का को यहां ले जाने की मांगनी पड़ी अनुमति?

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 12:29:23 PM
Virat asks for permission to take wife on foreign tours

नई दिल्ली। भारतीय क्र्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से विदेशी दौरों पर पत्नी को साथ ले जाने की अनुमति मांगी है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से इस बात को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे पर शुरुआत मैचों के दौरान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ होने को लेकर विवाद हुआ था और बीसीसीआई को सफाई तक देनी पड़ गई थी।

तो क्या भारत के खिलाफ वनडे में नहीं खेलेंगे विंडीज के ये अनुभवी खिलाड़ी?

विराट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कहा है कि विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नी को साथ रखने की अनुमति दी जाए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति सीओए ने बताया है कि विराट ने यह अपील की है लेकिन इस पर अभी कुछ तय नहीं किया गया है। सीओए ने कहा है कि विराट कोहली ने ऐसा आवेदन किया है, लेकिन हम हाल-फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं ले रहे।

क्रिकेट के भगवान तेंदुलकर से की जा रही युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तुलना

हम यह मामला समिति के नए अधिकारियों के सुपुर्द कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के दौरे पर जब भारतीय क्रिकेट टीम लंदन में स्थित भारतीय उच्चायोग के डिनर पर गई थी, तो अनुष्का भी पूरी टीम के साथ नजर आईं थीं। इसके साथ ही वह टीम के साथ एक फोटो में भी खड़ी दिखी थीं।

दक्षिण अफ्रीका ने तीसरा वनडे जीतकर क्लीनस्वीप किया

इस मामले के तूल पकडऩे पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को सफाई देनी पड़ी थी। लेकिन अब इस बार विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को विदेशी दौरे पर साथ ले जाने की अनुमति मांगी है। अब तो ये आगे का फैसला ही बताएगा कि विराट अपनी पत्नी को वहां ले जा पाते हैं या नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.