जब सोते हुए पकड़े गए रवि शास्त्री और फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 05:24:41 PM
When Ravi Shastri caught while sleeping and then

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बर्मिंघम। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन करेगी इसका यकीन किसी को हो न हो लेकिन कोच रवि शास्त्री को ज़रूर है, इसीलिए तो वह पहले टेस्ट के पहले दिन ड्रैसिग रूम में बैठकर सोते हुए पाए गए। भारत और इंग्लैंड की टीमें एजबस्टन में पांच मैचों की सीरीज़ का पहला टेस्ट खेल रही हैं जिसकी शुरूआत बुधवार से हुई है।

विश्व चैंपियनशिप: प्री क्वार्टरफाइनल में सिंधू ,श्रीकांत और प्रणीत 

मैच के पहले दिन शुरूआती दो सत्र तो मेजबान टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि दिन की समाप्ति तक भारतीय गेंदबाज़ों ने स्थिति नियंत्रित कर ली। हालांकि मैच के रोमांचक पल जहां कमेंटेटरों और प्रशंसकों को रोमांचित कर रहे थे वहीं भारतीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ड्रैसिग रूम में सो रहे थे।

इंग्लैंड की टीम जब 3 विकेट खोकर 156 रन बनाकर क्रीज पर थी तब टीवी कैमरों में कोच शास्त्री की झपकी लेते तस्वीर भी दिखाई दे गई। दिलचस्प यह रहा कि ऑफ स्पिनर हरभजन सिह ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और कमेंट्री करते हुये उन्होंने शास्त्री का मजाक बना दिया।

क्रिकेट की बदौलत ही मैदान के बाहर की समस्याओं का सामना कर सका: शमी

मैच के लिए कमेंट्री कर रहे हरभजन के साथ उस समय और भी कमेंटेटर बैठे हुए ​थे जो उस समय तेजी से हंस पड़े जब भज्जी ने कहा कि उठ जाओ रवि। वहीं ड्रैसिग रूम में जहां शास्त्री अपनी कुर्सी पर बैठे सो रहे थे तो उनके बराबर में बैठकर ईयर फोन लगाकर कमेंट्री सुन रहे बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ को भी यह सब सुनाई दे गया।

हरभजन ने कमेंट्री करते हुये संजय से कह दिया, संजय यदि आप मेरी बात सुन रहे हैं तो रवि को मेरा संदेश दे दें। यह सुनकर संजय भी हंस पड़े और जब बांगड़ ने शास्त्री को यह सब बताया तो वह भी हंस दिए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.