एयरटेल के मंथली होम ब्रॉडबैंड प्लान की डाटा लिमिट खत्म, अनलिमिटेड डाटा करें यूज

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 08:22:56 AM
Airtel's Monthly Home Broadband Plan Data Limit Finish, Unlimited data can use

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जियो आए दिन अपने सस्ते डाटा प्लान से अन्य टेलीकॉन कंपनियों के लिए चुनौती खड़ी कर रही है। हाल ही में 15 अगस्त पर रिलायंस जियो ने यूजर्स को एक और तोहफा दिया। 15 अगस्त से जियो की ब्रॉडबैंड सेवा जियो गीगाफाइबर के लिए भी रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया। इससे बीएसएनएल और एयरटेल को सबसे ज्यादा झटका लगा है। क्योंकि ये दोनों ही कंपनियां है जो वर्तमान में ब्रॉडबैंड सर्विस दे रही है। इसलिए एयरटेल ने जियो की इस चुनौती का सामना करने की तैयारी कर ली है।

वियतनाम और फिलीपींस में लॉन्च हुआ oppo f9, भारत में 21 अगस्त को देगा दस्तक

रिलायंस जियो के गीगाफाइबर ब्रैंड के तहत ब्रॉडबैंड सर्विस को देखते हुए एयरटेल ने भी अपने ब्रॉडबैंड सेवा को बेहतर बना लिया है। इससे एयरटेल यूजर्स को बड़ा फायदा होने जा रहा है। जी हां अब एयरटेल यूजर्स जितना चाहे उतना डाटा रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर से एयरटेल ने लिमिट हटा दी है। भारती एयरटेल ने मंथली होम ब्रॉडबैंड प्लान और डेटा लिमिट को खत्म कर दिया है और इसे अनलिमिटेड डेटा प्लान में बदल दिया है। फिलहाल एयऱटेल की इस नई सुविधा का लाभ हैदराबाद के यूजर्स को ही दिया जाएगा।

बाढ प्रभावित केरल में दूरसंचार सेवाएं निशुल्क, जियो सहित कई कंपनियां देगी 7 दिन के लिए मुफ्त सेवाएं

जल्द ही इसे अन्य सभी यूजर्स के लिए भी जारी किया जाएगा। बता दे कि एयरटेल के वर्तमान में 24 लाख एक्टिव यूजर्स है। इससे पहले भी एयरटेल ने पिछले महीने कंपनी ने 6 महीने और 1 साल के प्लान पर 15 और 20 फीसदी की छूट दी थी। यह सुविधा 89 शहरों में दी गई थी। अब देश की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सेवा देने वाले एयरटेल ने अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड डेटा देने का फैसला किया है।

27 अगस्त को फिर से उपलब्ध होगा पतंजलि का मैसेजिंग एप किम्भो, ये होंगे फीचर्स

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.