व्हाट्सएप एंड्रॉयड एप में नया फीचर, स्ट्रीम कर पाएंगे वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 02:07:55 PM
Android app WhatsApp new feature, will be able to stream video

व्हाट्सएप एंड्रॉयड एप में दो नए फीचर के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है- डाउनलोड करने के दौरान ही वीडियो स्ट्रीमिंग और एनिमेटेड जिफ सपोर्ट। 

अब ये दोनों फीचर सभी एंड्रॉयड यूजर के लिए उपलब्ध होंगे। इससे पहले ये फीचर सिर्फ बीटा यूजर के लिए ही उपलब्ध थे। नया व्हाट्सएप एंड्रॉयड एप गूगल प्ले पर इन दोनों फीचर के साथ डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। इस अपडेट के साथ ही, यूजर किसी वीडियो के डाउनलोड होने के इंतजार के बिना ही प्ले कर सकते हैं। 

गौर करने वाली बात है कि वीडियो प्ले होने के साथ ही यह डिवाइस में डाउनलोड हो जाएगी। इससे पहले व्हाट्सएप पर साझा किए जाने वीडियो देखने से पहले ऑटोमेटिक या फिर मैनु्अली डाउनलोड किए जाते थे। 

गौर करने वाली बात है कि नया स्ट्रीम वीडियो फीचर उन यूजर के लिए काम का फीचर होगा जो व्हाट्सएप में मैनुअली मीडिया डाउनलोड का इस्तेमाल करते हैं।

 अगर सेटिंग में आपने ऑटो-डाउनलोड ऑन किया है तो व्हाट्सएप पर आने वाली वीडियो (आपके द्वारा चुने गए वाई-फाई या सेल्युलर डेटा पर) अपने आप स्टोर हो जाएगी। पहले की तरह ही, अब नए वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर से व्हाट्सएप एंड्रॉयड यूजर साझा किए गए किसी वीडियो को वाई-फाई या सेल्युलर डेटा का इस्तेमाल कर बफर कर पाएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.