अदालत ने खराब सिग्नल, कॉल ड्रॉप के खिलाफ दायर पीआईएल खारिज की

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 10:13:04 AM
Court rejects PIL filed against poor signal, call drop

नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने राष्ट्रीय राजधानी में खराब सिग्नल और कॉल ड्रॉप की कथित समस्या को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया हैं। अर्जी में केंद्र और दूरसंचार नियामक ट्राई को इस समस्या के समाधान की दिशा में कदम उठाने का निर्देश देने की मांग की गयी थी।

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन और न्यायमूर्ति वी के राव की पीठ ने याचिका खारिज करते हुए याचिकाकर्ता को भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) से शिकायत करने को कहा हैं। दूरसंचार विभाग के वकील अनुराग अहलुवालिया ने गुण-दोष के आधार पर याचिका का विरोध किया हैं। इसके बाद अदालत ने कहा, ट्राई के पास जाइए।

फेमस गजल सिंगर पंकज उधास ने दिल्ली के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

अधिवक्ता शादाब हुसैन खान की याचिका में दावा किया गया था कि पिछले एक साल से भी अधिक समय से दिल्ली के लोग खराब नेटवर्क और कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को नजरंदाज करने के लिए दूरसंचार कंपनियों के खिलाफ भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए। उन्होंने मामले को सुलझाने में विफल रहने वाली दूरसंचार कंपनियों का लाइसेंस रद्द करने की भी मांग की हैं। - एजेंसी

 

तो ये फिल्म होगी शाहरुख खान के फिल्मी करियर की सबसे महंगी फिल्म, इस दिन होने जा रहा है ट्रेलर रिलीज

फिर आमने-सामने होगें कंगना-ऋतिक, बॉक्स ऑफिस पर होगी मणिकर्णिका और सुपर 30 के बीच जबरदस्त टक्कर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.