व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर आया ये अनोखा फीचर

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 11:05:15 AM
व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर आया ये अनोखा फीचर

नई दिल्ली। व्हाट्सएप मैसेजिंग एप अपने यूजर्स के लिए समय समय पर कई बदलावों के साथ व्हाट्सएप में कई नए फीचर्स को शामिल करता रहता है। कुछ दिन पहले ही व्हाट्सएप को और बेहतर बनानें के लिए व्हाट्सएप नें वीडियो कॉलिंग के फीचर को शामिल किया है। जिसे यूजर्स की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

जिओनी पी7 स्मार्टफोन जल्द होगा भारतीय बाजार में पेश

मीडियारिपोर्टस के मुताबिक व्हाट्सएप एक और नया फीचर पेश करनें की योजना पर कार्य कर रहा है। ये नया फीचर एप के बीटा वर्जन में देखा गया है। नए फीचर के मुताबिक वीडियो कॉलिंग की सुविधा देने के बाद अब व्हाट्सएप वीडियो स्ट्रीमिंग की भी सुविधा देगा।

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट

व्हाट्सएप द्दारा लाए जानें वाले इस फीचर से यूजर्स न केवल वीडियो स्ट्रीम करेगें बल्कि उसे शेयर और डाउनलोड भी कर सकेगें। ये फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए व्हाट्सएप  के बीटा वर्जन 2.16.365 पर उप्लब्ध है। इस फीचर के आने से व्हाट्सएप  का डाउनलोड बटन अब प्ले बटन में बदल जाएगा। जिससे यूजर्स वीडियो के बफर होने के दौरान ही इसकी स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.