रिलायंस जियो से पहले इस कंपनी ने दी ग्राहकों ब्रॉडबैंड सर्विस, 999 रुपए में मिलेगा 60GB डाटा

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 08:31:52 AM
This company has given the broadband service before Reliance Jio

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। जहां एक तरफ रिलायंस जियो अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है वहीं अन्य कपनियां भी जियो से मिलने वाली इस कड़ी चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार है। 15 अगस्त से रिलायंस जियो ने Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन ऑपन कर दिए हैं। लेकिन यूजर्स को जियो की यह सुविधा मिलती इसी बीच DTH सर्विस प्रोवाइडर TATA SKY ने अपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस को लॉन्च कर दिया है। टाटा स्काई की यह सर्विस भारत के कुछ शहरों में उपलब्ध होगी। इनमें मुंबई, दिल्ली, गाजियाबाद, गुरुग्राम, नोएडा, पुणे, भोपाल, चेन्नई, बंगलुरु, अहमदाबाद और मीरा-भायन्दर शामिल है।

टाटा स्काई ने ग्राहकों के लिए कई सारे प्लान भी पेश कर दिए हैं। इनमें एक महीने, तीन महीने और पांच महीने वाले प्लान शामिल हैं। अगर एक महीने की वैधता वाले प्लान के बारे में आपको बताएं तो इनमें 999 रुपए में 5mbps, 1,150 रुपए में 10mbps, 1,500 रुपए में 30mbps, 1,800 रुपए में 50mbps और 2,500 रुपए में 100Mbps की स्पीड मिलेगी। यह सभी अनलिमिटेड डेटा प्लान हैं।

वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदे के खिलाफ कैट का 28 सितंबर को भारत बंद का ऐलान

इसके अलावा एक महीने के लिए 60GB डेटा प्लान 999 रुपए में और एक महीने के लिए 125GB डेटा प्लान 1,250 रुपए में उपलब्ध होगा। यूजर्स को 1,200 रुपए इंस्टॉलेंशन चार्ज देना होगा। ग्राहकों को फ्री वाईफाई राउटर भी मिलेगा। बता दें कि 15 अगस्त से रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर Jio GigaFiber रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। जिन शहरों से सबसे अधिक रजिस्ट्रेशन मिलेंगे वहीं पर यह सर्विस सबसे पहले मिलेगी।

सिटी ग्रुप ने हाउसिंग डॉट कॉम, प्रोप टाइगर, मकान डॉट कॉम में किया 3.5 कराड़ डॉलर निवेश

सेबी ने साइबर सुरक्षा का दायरा बाजार को बुनियादी सेवा देने वाले संस्थानों तक बढ़ाया

वॉलमार्ट ने फ्लिपकार्ट की 77 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने का सौदा किया पूरा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.