विवो ने लॉन्च किया ये स्मार्टफोन, जिसके फीचर्स देखकर आप भी हो जाएंगे आकर्षित 

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 04:26:35 PM
Vivo launches these smartphones

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी विवो ने 32 एमपी पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन विवो 15 प्रो को बुधवार को वैश्विक स्तर पर लांच करने की घोषणा की, जिसकी कीमत 28,990 रुपए है। विवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केंट चेंग ने यहां इसे लाँच करते हुए कहा कि इस नये फोन को सबसे पहले भारत में उतारा गया है।

यह वैश्विक लांच है और अब इसको दुनिया भर में उतारने की योजना है। उन्होंने कहा कि विवो 15 प्रो दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 32 एमपी का पॉप अप सेल्फी कैमरा है जो फ्रंट में स्क्रीन पर नहीं दिखता है लेकिन सेल्फी लेने के दौरान यह पॉप अप होकर ऊपर दिखता है।

इसमें एमआई आधारित 48 मिलियन क्वाड पिक्सल सेंसर (12 एमपी), आठ एमपी और 5 एमपी रियर त्रिपल कैमरा है। फुल व्यू डिस्प्ले वाला इस फोन का स्क्रीन 6.39 इंच है और इसमें 3700 एमएएच बैटरी है। यह फोन सिर्फ छह जीबी रैम और 128 जीबी रॉम में लांच किया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 एआईई ओक्टा कोर प्रोसेसर है।

चेंग ने कहा कि इस फोन की विवो इंडिया ई स्टोर, अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ ही ऑफ लाइन में भी आज से बुकिग शुरू हो गयी है और छह मार्च से इसकी ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों स्तर पर बिक्री शुरू होगी। उन्होंने कहा कि 20 मार्च 2019 तक इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को 999 रुपए के शुल्क पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जाएगी। 

28 फरवरी को लांच होगा Redmi Note 7, फ्लिपकार्ट पर भी होगा उपलब्ध



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.