Amazing Waterfall : अगर लवर्स करते हैं यहां स्नान तो कभी नहीं होता उनका ब्रेकअप

Samachar Jagat | Sunday, 28 May 2017 05:10:07 PM
Amazing Waterfall If Lover does not have a bath here then his breakup

भारत का एक वाटर फॉल प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत खास है, यहां की मान्यता के अनुसार, अगर कोई प्रेमी जोड़ा इस कुंड के वाटर फॉल के अंदर स्नान करता है तो वो कभी भी एक-दूसरे से अलग नहीं होता है। आप भी ये जानना चाहेंगे कि ये वाटर फॉल कहां पर है तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में.....

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के भदैया कुंड के वाटर फॉल के बारे में मान्यता है कि जो प्रेमी जोड़ा यहां एक साथ स्नान कर लेता है उनका ब्रेकअप कभी नही होता।

हवाई जहाज में बैठने का सपना पूरा करना है तो जाएं इस रेस्टोरेंट में

इस झरने की मान्यता इतनी ज्यादा है कि कई बार शादीशुदा लोगों के अलावा बुजुर्ग दंपती भी भदैया कुंड में नहाकर अपने विवाद दूर करने की कोशिश करते हैं।

यहां आप केवल बारिश के मौसम में जा सकते हैं क्योंकि बाकी समय में ये झरना पानी के अभाव में सूख जाता है। माना जाता है कि चट्टानों के बीच से आने वाले इस पानी में चमत्कार है।

विवाह में आ रही हैं बाधाएं तो करें बृहस्पति देव की पूजा

यहां पर प्रेमी जोड़ों के साथ ही ऐसे शादीशुदा जोड़े भी आते हैं जिनके बीच किसी प्रकार का विवाद चल रहा होता है और वे इस विवाद को खत्म कर एक-दूसरे के साथ सुखपूर्वक रहना चाहते हैं।  

READ MORE :-

एक नहीं, दो नहीं, हनुमान जी के हुए थे तीन विवाह तो भी कहलाए ब्रह्मचारी

इन टोटकों से नई बहू जीत सकती है ससुराल वालों का दिल

बजरंगबली के 12 नामों की महिमा

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.