वेब सीरीज हीरामंडी को लिए Sonakshi Sinha को मिली इतनी मोटी फीस, जानें किसे कितना पैसा मिला

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2024 10:05:02 AM
Sonakshi Sinha got such a huge fee for the web series Heeramandi, know who got how much money

इंटरनेट डेस्क। देवदास, रामलीला और हम दिल दे चुके सनम जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया पर बनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 1 मई को रिलीज हो चुकी वेब सीरीज हीरामंडी के माध्यम से फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। 

इस वेब सीरीज को बनाने के लिए संजय लीला भंसाली ने काफी पैसा खर्च किया है। इसी कारण माना जा रहा है कि ये देश की सबसे महंगी वेब सीरीज है। पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया पर बनी वेब सीरीज हीरामंडी में बॉलीवुड की कई अभी अभिनेत्रियों के अभिनय का जलवा देखने को मिला है। इसमें अभिनय करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ मनीषा कोईराला,अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी हीरोइनों ने मोटा पैसा लिया है। 

सोनाक्षी सिन्हा को मिली है दो करोड़ की मोटी फीस
आज हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं कि इस फिल्म अभिनय करने के लिए सबसे ज्यादा फीस किस अभिनेत्री को मिली है। इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने मनीषा कोईराला को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने इसके लिए सबसे ज्यादा यानी दो करोड़ रुपए की फीस ली है। 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोईराला को मिली इतनी राशि
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोईराला को इस संजय लीला भंसाली की इस वेबसीरीज के लिए एक करोड़ रुपए मिले हैं। उन्होंने मल्लिका जान का रोल निभाया है। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को एक से डेढ़ करोड़ रुपए और ऋचा चड्ढा को एक करोड़ रुपए की फीस मिली है। 

PC: ndtv

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.