Sushmita Sen: इस वेब सीरीज में नजर आएगी सुष्मिता सेन, खतरनाक रोल में देख आप भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Monday, 07 Aug 2023 12:29:45 PM
Sushmita Sen: Sushmita Sen will be seen in this web series, you will also be shocked to see her in a dangerous role.

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। अपनी अदाओं से बॉलीवुड फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी सुष्मिता सेन अब आपको वेब सीरीज में भी नजर आने वाली है। खबरों की माने तो सुष्मिता अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ को लेकर जबर्दस्त लाइमलाइट में हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ताली के फर्स्ट लुक लॉन्च के बाद से ही वो चर्चाओं में आ गई थीं। इन सबकों देख जहां एक वर्ग सुष्मिता की सराहना करते नहीं थक रहा। तो वहीं, एक वर्ग ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी किया है। अब ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए सुष्मिता ने बड़ा बयान दिया है। 

सुष्मिता सेन इस वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी। उनके इस लुकर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, मैंने ताली का जो पहला पोस्टर जारी किया था, उसमें आधा चेहरा मेरा था और ताली बजाई गई थी। मुझे याद है कि कमेंट सेक्शन में बहुत सारे अनाम लोग थे, जो बार-बार ‘छक्का’ लिख रहे थे। सुष्मिता ने कहा कि जब मैं केवल गौरी सावंत के जीवन को चित्रित कर रही हूं तो मुझे ऐसा ही महसूस हो रहा है, वे अपने जीवन के हर पल को इसके साथ जी रही हैं।
pc- thelallantop.com,jagran

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.