Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण का पहला पार्ट होगा सीता हरण पर खत्म, तीन पार्ट में होगी पूरी फिल्म

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2024 11:53:02 AM
Ramayana: The first part of Nitesh Tiwari's Ramayana will end with the abduction of Sita, the entire film will be in three parts.

इंटरनेट डेस्क। डायरेक्टर नितेश तिवारी के सबसे बड़े प्रोजेक्ट रामायण पर हर एक दो महीने में कोई ना कोई नई खबर सामने आती है। ऐसे में अब एक बार फिर से इस पर नई चर्चा शुरू हो गई है। इस बार चर्चा फिल्म के पहले पार्ट पर हैं ओर वो ये की फिल्म का पहला पार्ट कहां समाप्त होने वाला है। बताया जा रहा हैं की नितेश तिवारी की रामायण को एक ट्राइलॉजी बताया गया है, जिसमें तीन फिल्में होंगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो  मेकर्स इस कहानी को आराम से समय लेकर दिखाना चाहते हैं और इस महागाथा को एक एंटरटेनिंग, सेंसिटिव और सिनेमेटिक अंदाज में पेश करना चाहते हैं। ऐसे में कहा जा रहा हैं की फिल्म का पहला पार्ट भगवान राम और अयोध्या में उनके परिवार को इंट्रोड्यूस करेगा। सीता के साथ उनके विवाह और 14 वर्ष का वनवास भी दिखाया जाएगा।

इसके साथ ही पहले पार्ट को रावण द्वारा सीता हरण पर खत्म करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं हनुमान के रोल में सनी देओल पहले पार्ट में कम ही नजर आएंगे। हालांकि, कहानी को जिस हिसाब से डिवाइड किया जा रहा है। दूसरे पार्ट में भगवान राम और लक्ष्मण की, हनुमान और वानर सेना से मुलाकात दिखाई जाएगी। तीसरे पार्ट के बारे में बताया गया, वानर सेना और रावण की सेना के बीच युद्ध, रावण की हार और अयोध्या में प्रभु श्रीराम और सीता की वापसी तीसरे पार्ट में नजर आएगी।

pc- jagran

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.