बैंक सर्वोत्तम ऑफर! पेंशनर्स के लिए ये बैंक लाया तगड़ा ऑफर, सेविंग अकाउंट पर मिलेगा जबरदस्त फायदा

Samachar Jagat | Sunday, 20 Aug 2023 07:47:31 AM
Bank Best Offers! This bank brought a strong offer for pensioners, get tremendous benefits on savings account

बैंक के नए नियम:
बैंक पेंशन क्रेडिट के आधार पर दो प्रकार के खाते की पेशकश कर रहा है। डायमंड खाता 50,000 रुपये तक की जमा राशि के लिए है और प्लेटिनम खाता 50,000 रुपये से अधिक जमा के लिए है।

केनरा बैंक ने पेंशनभोगियों और संभावित पेंशनभोगियों के लिए एक विशेष बचत बैंक खाता, केनरा जीवन धारा पेश किया है। वे सभी कर्मचारी जो स्वैच्छिक आधार पर या सामान्य सेवानिवृत्ति पर सेवानिवृत्त हुए हैं, ये खाते खोल सकते हैं। केनरा बैंक ने ट्विटर पर कहा, "केनरा जीवन धारा पेंशनभोगियों और स्वैच्छिक या सामान्य सेवानिवृत्ति पर सेवानिवृत्त हुए सभी कर्मचारियों सहित संभावित पेंशनभोगियों के लिए एक विशेष बचत बैंक खाता है।"

बैंक का कहना है कि अब इस खाते से जमा पर लोन, मेडिकल खर्च पर रियायत और ऐसे ही कई फायदे लिए जा सकते हैं. यह खाता केनरा बैंक की नजदीकी शाखा में जाकर खोला जा सकता है। बैंक पेंशन क्रेडिट के आधार पर दो प्रकार के खाते की पेशकश कर रहा है। डायमंड खाता 50,000 रुपये तक की जमा राशि के लिए है और प्लेटिनम खाता 50,000 रुपये से अधिक जमा के लिए है।

केनरा जीवन धारा ब्याज दर

केनरा बैंक की वेबसाइट के अनुसार, जीवन धारा बचत खाते पर ब्याज दर नियमित बचत खाते के समान होगी जो खाते की शेष राशि के आधार पर 2.90 प्रतिशत से 4 प्रतिशत तक है। बैंक 50 लाख रुपये से कम और 50 लाख रुपये से 5 करोड़ रुपये से कम बैलेंस वाले बचत खातों के लिए 2.90 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है।

बैंक 5 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये से कम के बचत खाते के शेष पर 2.95 प्रतिशत और 10 करोड़ रुपये से 100 करोड़ रुपये से कम के बचत खाते के शेष पर 3.05 प्रतिशत की ब्याज दर प्रदान करता है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.