बीएसएनएल का बड़ा धमाका

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 11:59:29 PM
BSNL big bang

नई दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र में जारी गलाकाट प्रतिस्पर्धा को तेज करते हुये सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे बड़ा धमाका के तहत 339 रुपये में बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन दो जीबी डाटा देने की घोषणा की है। 

कंपनी ने यहाँ जारी बयान में कहा कि यह ऑफर 16 मार्च से 90 दिनों के लिए वैध है और राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्घ है। इसके तहत बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर दिन दो जीबी डाटा मिलेगा। इस तरह कंपनी 28 दिनों में 56 जीबी डाटा देगी। यह नया काम्बो विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) 339 रुपये का है जिसकी वैधता 28 दिन है। 

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आर.के. मित्तल ने यह घोषणा करते हुये कहा कि ग्राहकों के सभी वर्गों के लिए सस्ती तथा बेहतर मोबाइल सेवायें देने के लिए बीएसएनएल प्रतिबद्ध है। देश में टेलीकॉम उद्योग के मौजूदा ट्रेंड को देखते हुये अपने ग्राहकों को बेहतर मूल्य का ऑफर दिया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान में दो जीबी डाटा प्रति दिन देने वाला यह सबसे अच्छा ऑफर है। इसके तहत दूसरे नेटवर्क पर प्रतिदिन 25 मिनट नि:शुल्क कॉल करने की सुविधा दी जायेगी और उसके बाद 25 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लगेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.